तलाक की अफवाहों से परेशान हैं अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय! अंबानी के फंक्शन में दिखे थे अलग-अलग
Advertisement
trendingNow12354823

तलाक की अफवाहों से परेशान हैं अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय! अंबानी के फंक्शन में दिखे थे अलग-अलग

Abhishek और ऐश्वर्या के तलाक की खबरें सोशल मीडिया पर हर तरफ छाई हुई हैं. हालांकि इस खबर पर अभी तक परिवार और कपल दोनों ने रिएक्ट नहीं किया है. लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक ये अफवाहें कपल को बिल्कुल भी रास नहीं आ रही हैं.

 

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय

Abhishek Bachchan Aishwarya Divorce Rumours: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) के बीच तवाक की खबरों को उस वक्त और जोर मिला जब जूनियर बच्चन ने तलाक के पोस्ट को लाइक किया. हालांकि ये भी उतना ही सच है कि दोनों के रिश्ते को लेकर तलाक की अफवाहें लगातार 2 साल से आ रही हैं. हालांकि इन अफवाहों को लेकर ना तो बच्चन परिवार और ना ही इस कपल ने कुछ रिएक्ट किया है. ताजा मिली जानकारी के मुताबिक अभिषेक और ऐश्वर्या को इन खबरों ने परेशान कर दिया है.

रास नहीं आ रहा
हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की को मिली जानकारी के मुताबिक अभिषेक बच्चन को तलाक की उड़ रही अफवाहें से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं. अभिषेक और उनका पूरा परिवार इस खबर को छिपाकर रखना चाहता है. ऐसा इसलिए भी क्योंकि बच्चन परिवार अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट ही रखना पसंद करते हैं. फिर चाहे कोई भी मामला क्यों ना हो. ऐसे में लगातार इन खबरों का आना पूरे परिवार को कहीं ना कहीं परेशान कर रहा है.

 

बेटी फराह खान की इस बात से इतना नाराज हो गई थीं मेनका ईरानी, दिखा दिया था घर से बाहर का रास्ता!

अनंत अंबानी की शादी में दिखीं दूरियां

इन खबरों को उस वक्त हवा मिली जब अनंत और राधिका की शादी में बच्चन फैमिली के फोटो फ्रेम से ऐश्वर्या और आराध्या मिसिंग दिखे. पहले पूरे परिवार ने एक साथ आकर फोटोज कैमरे के सामने क्लिक करवाईं उसके कुछ देर बाद ऐश्वर्या बेटी आराध्या के साथ आईं और तस्वीरें खिंचवाईं. जिसके बाद से इन दोनों के तलाक की अफवाहों को और जोर मिला. आपको बता दें, ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी को इस साल अप्रैल में 17 साल हुए हैं. ये दोनों वैसे तो हमेशा साथ दिखते थे लेकिन लंबे वक्त से ना तो एक साथ दिखे और ना ही एक साथ की फोटोज शेयर कर रहे हैं. जिससे लगातार इन तलाक की खबरों को जोर मिल रहा है.

 

 

 

Trending news